Entertainment

देर रात डिनर एन्जॉय करने पहुंचीं प्रेगनेंट Deepika Padukone, ओवरसाइज कपड़ों में छिपाया बेबी बंप

Ranveer Singh और Deepika Padukone दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो अपने जीवन की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। दीपिका सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। पापा Ranveer Singh का उत्साह बहुत ऊंचा है। अब एक्ट्रेस कार्यक्षेत्र से कुछ समय निकालकर इस नए दौर में प्रवेश करने वाली हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सास-ससुर और पति रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट पर निकला। ब्लैक आउटफिट में दीपिका पादुकोण बेहतरीन लग रही थीं। दीपिका पादुकोण के परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

डिनर डेट पर दीपिका

दीपिका पादुकोण पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपनी नई हेयरकट की तस्वीरें पोस्ट की, जो उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी स्टेज का आनंद ले रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री को गाड़ी से उतरते हुए अपनी सास के पीछे चलते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस बिना रुके सीधे रेस्त्रां की ओर बढ़ गई, और उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से हल्की स्माइल थी। पापाराजी विरल भयानी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम खाते पर अपलोड किया है। बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कमेंट सेक्शन था कुछ ऐसा

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “इकलौती एक्ट्रेस जिसने अपने बेबी बंप को लेकर दिखावा नहीं किया है।”एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “दीपिका प्रेग्नेंसी पीरियड में हमेशा ओवरसाइज कपड़े पहन रही है जिसकी वजह से हमें उसका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा है।”दीपिका पादुकोण को प्रोटेक्ट करते हुए उनके बॉडीगार्ड को भी लोगों ने देखा. एक प्रशंसक ने लिखा, “दीपिका पादुकोण का बॉडीगार्ड भी अब उनका फैमिली मेंबर बन चुका है।””

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका की अपकमिंग फिल्में

जब काम की बात आती है, तो दीपिका पादुकोण ने अपनी पिछली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में काम किया था। दीपिका पादुकोण ने फिल्म में एक गर्भवती लड़की का किरदार निभाया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण का रोल बहुत दिलचस्प था। वह इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ काम करते समय प्रेग्नेंट थीं। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सिंघम अगेन एक्ट्रेस की नई फिल्म है। दीपिका इस फिल्म में लेडी सिंघम का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button