Entertainment

Jennifer Lopez ने चौथे पति Ben Affleck से तलाक के लिए डाली अर्जी, 2003 में एक-दूसरे को डेट करना किया था शुरू

Jennifer Lopez और Ben Affleck अलग हो रहे हैं। लोपेज ने मंगलवार को लॉस एंजिल्स में तलाक की अर्जी दी। 2022 में दोनों ने विवाह किया था। ये लोपेज की चौथी शादी थी और बेन की दूसरी भी। 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को दूसरा अवसर दिया।

पॉप सिंगर और अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ और निर्देशक बेन एफ़्लेक दो बार रिश्ते में आने के बाद अलग हो रहे हैं। US मीडिया ने बताया कि जेनिफर ने 20 अगस्त को तलाक की अर्जी दी है। 2022 में दोनों की शादी लॉस वेगास में हुई। ये दोनों हॉलीवुड के मशहूर कपल थे। 2003 में दोनों ने पहली बार डेट किया। दोनों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान मुलाकात की, और दोनों को इतना पसंद किया गया कि लोगों ने उनका निक नेम “बेनिफर” रख दिया।

55 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर ने 2022 में अपने से दो साल छोटे ऑस्कर विजेता फिल्म अभिनेता और निर्देशक बेन एफ्लेक से चौथी बार शादी की। बेन का यह दूसरा विवाह था। 2002 में दोनों ने फिल्म “गिगली” के सेट पर मुलाकात की, जिसके बाद दोनों के बीच एक सेंसेशन हुआ। इस जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते थे। दोनों ने डेटिंग के कुछ दिनों बाद अपनी शादी की घोषणा भी की, जो उनके प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया। दोनों की शादी 2003 में होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने इसे रोक दिया और 2004 में अलग हो गए।

2021 में दोबारा हुआ मिलन

हालाँकि, दोनों को 2021 में फिर से एक साथ देखा जाना इंटरनेट पर हंगामा मचा गया। उनके साथ की तस्वीर तेजी से फैल गई और शेयर की गई। उस समय लोपेज ने एक इंटरव्यू में कहा, “हमारी प्रेम कहानी काफी खूबसूरत थी, जिसमें हमें दोबारा मौका मिला।”2022 के अप्रैल में दोनों ने इंगेजमेंट कर लिया और जुलाई 2022 में लॉस वेगास में शादी कर ली। दोनों ने शादी के महीने ही एक बड़ी पार्टी में अपने प्रेम को औपचारिक रूप से घोषित किया। दोनों की रिसेप्शन सेरेमनी में हॉलीवुड के कई स्टार शामिल हुए, जो तीन दिनों तक चली।

60 मिलियन डॉलर का आलीशान घर खरीदा

दोनों ने 2023 में लॉस एंजिल्स में 60 मिलियन डॉलर का घर भी खरीदा था, ऐसा खबर था। दोनों के बीच विवाह की खबरें इस साल की शुरुआत में आना शुरू हुईं, और जब पिछले महीने लोपेज के बर्थडे पर उनके पति को नहीं देखा गया, तो खबरों ने तूल पकड़ा। TMJd, एक सेलिब्रिटी गॉसिप वेबसाइट, ने बताया कि दोनों ने म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग के साथ अपना घर बेच दिया। TMJ ने बताया कि तलाक के पेपर पर दोनों के अलग होने की तारीख 26 अप्रैल 2024 बताई गई है।

जेनिफर लोपेज़ ने 3 और बेन एफ़्लेक ने की थी 1 शादी

दोनों ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बेन एफ़्लेक से पहले जेनिफर लोपेज़ ने तीन बार शादी की थी: एक्टर ओजानी नोआ से पहली बार, डांसर क्रिस जुड से दूसरी बार, और सिंगर मार्क एंथनी से तीसरी बार। मार्क के दो जुड़वा बच्चे हैं: मैक्स और एम्मी। बेन एफ़्लेक भी लोपेज से पहले एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर से शादी कर चुके थे, उनके तीन बच्चे हैं: सैमुअल, वायलेट और सेराफिना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button