Entertainment

क्या Salman Khan के शो में शामिल होंगे Aniruddh Acharya! Bigg Boss 18 से मिला न्योता

Bigg Boss OTT 3 खत्म होने के बाद, Salman Khan के अगले शो Bigg Boss 18 के लिए हर कोई काफी उत्साहित है। इस शो को देखना बहुत से लोगों को पसंद है। घर में लोगों के बीच होने वाली बहस और ड्रामा इसे वाकई दिलचस्प बना देता है। जब से लोगों ने बिग बॉस 18 के बारे में बात करना शुरू किया है, तब से वे अनुमान लगा रहे हैं कि शो में कौन आ सकता है। ऑनलाइन कई मशहूर लोगों के नाम लिए जा रहे हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि Aniruddh Acharya महाराज भी इस बार सलमान खान के शो में शामिल हो सकता है।

Aniruddh Acharya महाराज को मिला Bigg Boss 18 का न्योता

आपने सोशल मीडिया पर बाबा अनिरुद्ध आचार्य के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे। लोग उनके सत्संग वीडियो ऑनलाइन देखना पसंद करते हैं। इन वीडियो में बाबा अनिरुद्ध आचार्य लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनका समाधान खोजने में उनकी मदद करते हैं।

हाल ही में, हमने सुना कि बाबा अनिरुद्ध आचार्य को टीवी शो बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए कहा गया है। अगर खबर सच है, तो शो के निर्माता चाहते हैं कि वह शो को और भी रोमांचक बनाने के लिए इसमें शामिल हों!, जिससे शो का मनोरंजन दोगुना हो जाएगा।

Aniruddh Acharya ने ठुकराया Bigg Boss 18 का ऑफर

Bigg Boss 18 शो बनाने वाले मेकर्स या टीम ने अभी तक यह नहीं बताया है कि Aniruddh Acharya महाराज को शामिल होने के लिए कहा गया है या नहीं। खबर है कि जब बाबा अनिरुद्ध आचार्य को सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए कहा गया था, तो उन्होंने तुरंत मना कर दिया था। लेकिन कोई भी निश्चित रूप से नहीं जानता कि ये खबर हैं या नहीं। अनिरुद्ध आचार्य जी ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ट्विटर पर लोग बाबा अनिरुद्ध आचार्य को शो में शामिल किए जाने की खूब चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में वे ‘लाफ्टर शेफ’ नामक एक और लोकप्रिय टीवी शो में थे और हर कोई उन्हें वहां देखकर काफी उत्साहित था। जब भी बाबा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, तो लोग तरह-तरह के कमेंट करते हैं।

अनिरुद्ध आचार्य जी अक्सर ऐसी बातें कह देते हैं, जिन्हें आम लोगों के लिए समझना मुश्किल होता है। इसलिए, जब उन्होंने ‘बिग बॉस’ शो में शामिल न होने का फैसला किया, तो कई लोगों ने कमेंट किया कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने इसे ठुकरा दिया। वे ‘बिग बॉस’ को ठुकराने के उनके फैसले से काफी खुश लग रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button